Liger Movie Review: "मनोरंजन से भरपूर जबरजस्त एक्शन फिल्म"

बोलिकिवक को कल लाइगर मूवी के स्पेशल स्क्रीनिंग में इनवाइट किया गया था। तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं लाइगार मूवी का रिव्यू:

लाइगर फिल्म के बारे में:

लाइगर एक स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है पूरी जगन्नाथजी ने और इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है करण जौहर, पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर, अपूर्वा मेहता और हीरु यश जोहरजी ने। यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता विजय देवरकोंडा और अभिनेत्री अनन्या पांडे है। 175 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म, 25 अगस्त 2022 को रिलीज हुई है।

लाइगर की कहानी: 

बालामणि (रम्या कृष्णन) का सपना है कि उसका बेटा लाइगर (विजय देवरकोंडा) रिंग बॉक्सिंग चैंपियन बने। लाइगर के पिता भी एक जाने-माने फाइटर थे, मगर बॉक्सिंग रिंग में उन्‍हें मार दिया गया था। तब से बालामणि की बस एक ही चाहत है कि वह अपने पति की मार्शल आर्ट्स की विरासत को आगे बढ़ाएलाइगर और उनकी माँ काफी गरीब है, और चाय बेच कर गुजरा करते है। लाइगर रोनित रॉय से बोक्सिंग की ट्रेनिंग लेते है। उस दोरान उनको अनन्या पांडे से प्यार भी होता है। और फिर कैसे लाइगर अलग अलग चैंपियनशिप जीतता है और क्या क्या होता है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

कैसी है यह फिल्म:

यह फिल्म बहुत ही सही है। यह फिल्म मसाला इंटरटेनमेंट है। इसके अंदर रोमांस भी है, एक्शन भी है और कॉमेडी भी है। यह टोटली मसाला बॉलीवुड फिल्म है जिसे आप फुल एंजॉय कर सकते हो।

कलाकारों का अभिनय:

विजय देवरकोंडा की बात करें तो उन्होंने बहुत ही अच्छा अभिनय किया है। उन्होंने अपनी बॉडी हो या अपनी आवाज हो, हर चीज पर उन्होंने बहुत ही अच्छी मेहनत की है, जो स्क्रीन पर रंग ला रही है। अनन्या पांडे का अभिनय भी काफी अच्छा है। यह रोल अनन्या पांडे के हिसाब से ही है, तो वे यह रोल में परफेक्ट फिट है ऐसा हम बोल सकते हैं। माइक टायसन ने भी बहुत ही कमाल का अभिनय किया है। माइक टायसन की क्लाइमेक्स में जो एक्शन है वह काबिले तारीफ है। राम्या कृष्णन का अभिनय देखकर लगता है कि वे यह फिल्म की परफेक्ट कास्टिंग है।

एक्शन:

इस फिल्म में कोई जबरदस्त चीज है तो वह है इस फिल्म की एक्शन। मार्शल आर्ट से भरपूर इस फिल्म की ऐक्शन सीकवेंस काफी जबरदस्त है।

डायरेक्शन:

इस फिल्म में पूरी जगन्नाथ जी ने जबरदस्त डायरेक्शन किया है। और यह डायरेक्शन ऐसा है कि यह फिल्म में हमको एंड तक जकड़ के रखता है फिल्म में कोई भी ऐसा पॉइंट नहीं आता है जब हम फिल्म से बोर हो जाते हैं।

म्यूजिक:

फिल्म के सारे गाने जबरदस्त है। अकड़ी पकड़ी और आफत गाना काफी दमदार है। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी काफी जबरदस्त है। जो फिल्म का माहौल बनाए रखता है।

फिल्म देखनी चाहिए या नहीं?:

अगर आप बॉलीवुड के मसाला फिल्मों के शौकीन हो तो आप को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। अगर आपको एक्शन फिल्में भी पसंद है तो यह फिल्म आपको निराश नहीं करेगी। विजय देवरकोंडा की जबरदस्त एक्टिंग और माइक टायसन की जबरदस्त एक्शन के लिए तो यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए।

रेटिंग:

इस फिल्म को हम पांच में से चार नंबर देंगे। 4/5

Review By: Bhavisha Adwani 

लाइगर मूवी रिव्यू, लाइगर फिल्म समीक्षा, कैसी है लाईगर फिल्म, लाइगर विजय रिव्यू, लाइगर विजय अनन्या रिव्यू, लाइगर हिटी और फ्लॉप, लाइगर बॉक्स ऑफिस, लाइगर कैसी है, liger review, liger vijay review, liger ananya review, liger film ka review, liger movie ka review, liger movie download, liger full movie, liger poster, liger collection, liger meaning, liger budget, liger review imdb, liger review greatandhra, liger review hindi, liger review telugu, liger review telugu 123, liger review telugu tupaki, liger review telugu rating, liger hit or flop, liger watch or not, liger box office, liger profit or loss, liger hindi dubbed, liger full hd 720p, liger hd mp4, liger india box office, liger overseas collection, liger worldwide collection, liger hindi review, liger review in hindi, liger bollyquick review, liger review by bollyquick, diptesh thakore
Previous Post Next Post